बिलासपुर

कॉलेज प्रोफेसर पति को कार में कॉलेज छात्रा गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ने पर रेंजर पत्नी की हुई पिटाई, प्रोफेशन में गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर रेंजर पत्नी को पीटा

Bilaspur:– रेंजर पत्नी ने प्रोफेसर पति को कॉलेज छात्रा के साथ कार में पकड़ लिया। जिसके बाद प्रोफेसर ने गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर पत्नी की पिटाई कर दी। पुलिस मामले में जुर्म दर्ज कर जांच में जुट गई है।

बिलासपुर। वन विभाग में पदस्थ रेंजर पत्नी को कॉलेज में प्रोफेसर पति ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर पीट दिया। बेवफा पति को रेंजर पत्नी ने कार में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ा था। जिसके बाद आक्रोशित प्रोफेसर ने अपनी कॉलेज छात्रा गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर बीवी की पिटाई कर दी। मामला कोटा थाना क्षेत्र का है।

करगीरोड कोटा रेस्ट हाउस के पास रहने वाली 34 वर्षीया चंद्राणी बंदे वन विकास निगम में रेंजर है। उनकी पोस्टिंग बेलगहना परियोजना में है। वे कोटा से बेलगहना आना जाना करती हैं। दो दिन पहले रात करीबन आठ बजे जब वे कार्यालय से वापस आ रही थी तो कोटा के रेलवे अंडर ब्रिज के पास अपने पति की ग्रे कलर की ग्रांड आई टेन कार क्रमांक सीजी 10 AD–8305 देखी। कार में उनके पति डॉक्टर दिलीप कुमार और सुरभि पांडेय थे। सुरभि पांडे ने कार से उतरकर अश्लील गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर नौकरी का जाने की बात करते हुए हाथ की कलाई मरोड़ कर बाल खींचकर चेहरे पर हाथ झापड़ से मारपीट किया। इस दौरान पति ने भी गला पकड़ कर पिटाई की। रेंजर ने इसकी शिकायत कोटा थाने में की है। जिस पर पुलिस ने प्रोफेसर व उसकी गर्लफ्रेंड पर अपराध दर्ज कर जांच शुरू की है।

रेंजर इंद्राणी बंदे का विवाह कॉलेज के प्रोफेसर डॉक्टर दिलीप कुमार के साथ हुई है। दोनों बिलासपुर जिले में ही पदस्थ है शादी के बाद उनके दो बच्चे भी हुए हैं। पति-पत्नी के रिश्तों को तार-तार कर प्रोफेसर ने अपने कॉलेज में पढ़ने वाली लड़की को गर्लफ्रेंड बनाकर पत्नी बच्चों को छोड़ दिया है और गर्लफ्रेंड के साथ ही रहते है। जिसके चलते चंदा रानी बंदे वह पति दिलीप कुमार के बीच 3 साल से पारिवारिक तनाव के चलते विवाद होने पर दोनों के बीच तलाक का केस कुटुंब न्यायालय में चल रहा है।

चंद्रानी बंदे ने 3 साल पूर्व कोटा थाने में भी शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके पास जांजगीर चांपा से एक पेन ड्राइव वाले लेटर पहुंचा है लेटर में लिखा था तेरा पति अब मेरा हो चुका है पति से दूर हो जाओ नहीं तो तेरे को बच्चों को मार कर दफना दूंगी। पेन ड्राइव में दिलीप और सुरभि की कुछ आपत्तिजनक फोटो व वीडियो भी थी।

error: Content is protected !!