कोरबा

पत्नी से विवाद के बाद घर से थाना जाने निकले शिक्षक के कार में लगी आग,।   कार में ही जिंदा जल कर शिक्षक की मौत ।



कोरबा।  कार में आग लगने से इसमें सवार शिक्षक जलकर मर गया। उसकी पहचान रायगढ़ के रहने वाले जगतराम बेहरा से की गई है।  पत्नी से विवाद के बाद 39 वर्षीय शिक्षक थाना जाने के लिए निकला था। पर उसकी जल कर मौत हो गई। मामला करतला थाना क्षेत्र का है।
मिली जानकारी के अनुसार 39 वर्षीय जगतराम रायगढ़ जिले के छाल थाना क्षेत्र के गांव कीदा का रहने वाला था। रविवार की सुबह अपने घर से थाना जाने के लिए निकला था। लेकिन वह छाल के रास्ते कोरबा जिले की सीमा में प्रवेश करते हुए चचिया के करीब आ गया। चचिया और छाल के बीच सड़क किनारे उसकी गाड़ी आग की चपेट में आ गई। सीट बेल्ट के कारण जगतराम कार से बाहर नहीं निकल सका और उसकी मौत हो गई। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की। कार का नंबर सीजी-13एई-8177 होने की जानकारी मिली है।




इस नंबर के आधार पर पुलिस ने वाहन की पंजीयन वाले पते पर संपर्क किया तो पता चला कि कार जगतराम लेकर घर से बाहर निकला था। आशंका है कि शार्ट सर्किट के कारण कार में आग लगी होगी। जगतराम बाहर नहीं निकल सका और उसकी मौत हो गई।

जगतराम का पत्नी के साथ चल रहा था विवाद:–

मिली जानकारी के अनुसार जगत राम का अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। जगत राम की पत्नी मायके गई हुई थी। मोबाइल पर दोनों के बीच विवाद होने के बाद शिक्षक अपने गृह ग्राम से छाल थाना जा रहा था। इस दौरान शिक्षक इस घटना का शिकार हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही करतला थाना प्रभारी आशीष सिंह मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक की टीम को बुलवा जांच शुरू करवाई।

error: Content is protected !!