छत्तीसगढ़बिलासपुर

राहुल गांधी की हुंकार ! लखमा का दिखा अनोखा अंदाज.।
देवेंद्र यादव के प्रचार के दौरान किया मोदी पर तीखा प्रहार ।
सुनिए दिग्गजों का बयान पढ़िए पूरी खबर ..सिर्फ डंकाराम में

रविंद विश्वकर्मा की कलम से

बिलासपुर पहुंचे राहुल गांधी का बड़ा बयान..  सरकार आते ही बंद होगी अग्निवीर योजना.. करोड़ों लोगों को बनाएंगे लखपति..

एंकर- देश में तीसरे चरण के मतदान से पहले भाजपा और कांग्रेस द्वारा पूरी ताकत लोकसभा चुनाव में फूंक दी गई है, पिछले 10 सालों से केंद्र की सत्ता में काबिज भारतीय जनता पार्टी तीसरी पंचवर्षीय के लिए मोदी की गारंटी को लेकर आगे बढ़ रही है तो वहीं कांग्रेस अभी चुनाव को संविधान बचाओ चुनाव घोषित कर चुकी है.. वही अब अपने हर कार्यक्रम में राहुल गांधी केंद्र सरकार पर अलग-अलग मुद्दों में आरोप लगाकर घेरने की कोशिश कर रहे है, सोमवार को बिलासपुर पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इसी तरह केंद्र सरकार को फिर एक बार घेरने की कोशिश की..



लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार के लिए सोमवार को राहुल गांधी बिलासपुर पहुंचे, जहां उन्होंने सकरी में कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में आयोजित सामाजिक न्याय सम्मेलन को संबोधित किया.. अपने संबोधन के दौरान राहुल गांधी ने केंद्र सरकार और नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला.. सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि.. 2024 लोकसभा का चुनाव विचारधारा की लड़ाई है.. एक तरफ भाजपा संविधान को खत्म करने के लिए चुनाव लड़ रही है तो दूसरी ओर कांग्रेस संविधान को बचाने के लिए चुनाव में उतरी है..




– सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के शीर्ष नेता राहुल गांधी ने कहा कि, अगर कांग्रेस की सरकार सत्ता में आती है तो हर परिवार में से एक महिला का नाम चुना जाएगा और उनके खाते में 1 लाख रुपए जमा कराया जाएगा.. इतना ही नहीं कांग्रेस पार्टी करोड़ों युवा बेरोजगारों को अप्रेंटिसशिप का अधिकार देगी जिसके तहत युवाओं को 1 साल की नौकरी ट्रेनिंग और उनके खाते में 1 लाख रुपए डाले जाएंगे.. अग्नि वीर योजना को लेकर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर तंज कसा और उन्होंने कहा कि, जैसे ही कांग्रेस सत्ता में आएगी तो अग्निवीर योजना को बंद कर दिया जाएगा.. इतना ही नहीं,50  प्रतिशत से ज्यादा आरक्षण दिया जाएगा..
– बीजेपी पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार ने देश के 22 लोगों को करोड़पति बनाया है.. मोदी सरकार ने अपने मित्रों के 16 लाख करोड रुपए के कर्ज को माफ कर दिया इसलिए आज देश के एक प्रतिशत लोगों के पास देश का 40 प्रतिशत पैसा  है.. लेकिन कांग्रेस द्वारा देश के करोड़ों लोगों को लखपति बनाने का लक्ष्य रखा गया है और कांग्रेस जैसे ही सरकार में आएगी हम देश के करोड़ों लोगों को लखपति बना देंगे..



लोकसभा की रण लगातार भीषण होती जा रही है, दो चरणों के चुनाव होने के बाद दोनों ही प्रमुख पार्टियों बेहतर प्रदर्शन करते हुए एक दूसरे से आगे होने की बात कर रहे हैं, और तीसरे चरण में और भी बेहतर प्रदर्शन कर एक दूसरे को पीछे छोड़ने का दावा भी करते नजर आ रहे हैं हालांकि किसके दावे में सच्चाई है यह तो आने वाले 4 जून को ही पता चल जाएगा.. ब

error: Content is protected !!