बिलासपुर

पत्नी पर थी नियत खराब बेटे ने बाप को उतारा मौत के घाट .
दूसरी पत्नी ने जताया संदेह पुलिस ने किया पर्दाफाश .
काबिल असफरो की कप्तान ने की हौसला अफजाई .!

बिलासपुर  – बिलासपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक निर्दयी पुत्र ने अपने ही पिता को करंट देकर बेरहमी से हत्या कर दी है । मामला कोटा थाना क्षेत्र का है। घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  मृतक सूरज यादव के अंतिम संस्कार के समय दूसरी पत्नी को पति के आकस्मिक मृत्यु पर संदेह हुआ, मृत्यु के सही कारणों को जानने पत्नी ने इंटिमेशन चेक कराया।

https://youtu.be/ZE9g6bJAJUk?si=L_PdFAOnjg__Ag2y



पोस्टमार्टम रिपोर्ट में  इस बात का खुलासा हुआ कि मृत्यु का कारण करेंट से होना पाया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मृतक के परिजनों पर कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी बेटे ने अपने पिता की जीआई तार से करेंट देकर हत्या करना कबूल लिया है।कोटा पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है। वही पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक अपने ही बेटे को पत्नी पर बुरी नियत रखता था इन्हीं बातों से नाराज कलयुगी बेटे ने अपने पिता की सोची समझी साजिश के तहत करंट देकर हत्या कर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश भी की लेकिन पुलिस के काबिल अफसरों ने तत्परता दिखाते हुए इस मौत को हत्या के रूप में लेकर जब पड़ताल की तो इसमें सफलता हासिल करते हुए हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है ।



वही पूरे मामले में जुटी टीम के पुलिस अफसरों और उनके स्टाफ को भी पुलिस कप्तान ने शाबासी देते हुए टीम को सफलता कि सरहाना करते हुए पुलिस विभाग कि हौसला अफजाई की है .

error: Content is protected !!