छत्तीसगढ़बिलासपुर

कांग्रेस नेता की दबंगई से परेशान अन्नदाता…….ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष से परेशान कार्यकर्ताओं ने अध्यक्ष के खिलाफ खोला मोर्चा……….कहीं कांग्रेस के लिए पतन की नदी न बन जाए ये नेता……..,?देखिए वीडियो और पढ़िए पूरी खबर ……..!

बिलासपुर।प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं…. चुनावी तैयारियों में जुटी कांग्रेस के लिए उनके अपने ही नेता सिरदर्द बनते नजर आ रहे है…. कही पर नेता दबंगई दिखाकर किसान की जमीन हड़पने की नियत बना रहे है तो कहीं…. अपने ही नेता से इस कदर परेशान है कार्यकर्ता की उनके द्वारा अब आगे काम नहीं करने का एलान कर दिया है….
दोनो ही मामला बिलासपुर न्यायधानी का है….
अपने आप को युवक कांग्रेस के शहर जिला अध्यक्ष बताने वाले शेरू असलम के द्वारा एक किसान को धमकाने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है वायरल वीडियो में शेरू असलम किसान से उसके जमीन के पास आकर धमकाते हुए कह रहा है की ये मेरी जमीन है दोबारा यहां दिखा तो उठा कर ले जाऊंगा ……मामले की शिकायत किसान उमेंद्र राम साहू ने जिले के कलेक्टर से करते हुए न्याय की गुहार लगाई है… पीड़ित किसान के मुताबिक 22 तारीख को एक युवक जो अपने आपको युवक कांग्रेस का शहर जिला अध्यक्ष बताता है जो अपने साथियों के साथ आकर मुझे जमीन छोड़ने की धमकी दिया है और में जमीन पर कब्जा करने की…कोशिश कर रहा है साथही मुझे धमकाते हुए कहा यदि मेरे से पंगा लोगे तो मुझको जान से मारने का भी धमकी दिया….

वायरल वीडियो के बाद भी अब तक आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर ….

मामले की जानकारी कार्यवाहक एसपी राजेंद्र जायसवाल के पास पहुंची है… उन्होंने बातचीत करते हुए बताया है कि मामले की शिकायत मिली है शिकायत पर जांच की जा रही हैं…. जो भी तथ्य जानकारी में सामने आयेंगे उसके लिहाज से कार्रवाई की जाएगी…लेकिन सूत्रों की माने तो सत्ता के दबाव में पुलिस मामूली धाराओं के तहत कांग्रेसी नेता के खिलाफ कार्यवाही की तैयारी में जुटी हुई है ..जबकि वायरल वीडियो में नेताजी किसान को धमकाते हुए साफ नजर आ रहे है ।

इधर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष की कार्यशैली से परेशान कार्यकर्ताओं ने अपने ही नेता के खिलाफ खोला मोर्चा..

चुनावी वैतरणी को पार करने में पार्टी के निचले स्तर के कार्यकर्ता खासतौर पर, बूथ, सेक्टर स्तर के कार्यकर्ता एक बड़ी भूमिका पार्टी को जीत दिलाने में निभाते हैं…. लेकिन काफी लंबे समय से रतनपुर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रमेश सूर्या के खिलाफ कार्यकर्ता ने जिनमे सेक्टर और बूथ स्तर के कार्यकर्ता शामिल है सभी ने एक स्वर में सूर्या के साथ आगे काम करने से इंकार कर दिया है…. इस मामले नाराजगी जता रहे कार्यकर्ताओं ने एक हस्ताक्षर युक्त पत्र प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम को दिया है… पत्र में लिखा गया है कि जेसी अपेक्षा कार्यकर्ता लंबे समय से ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष से कर रहे थे उसके विपरीत काम किया जा रहा है… ऐसे में अब बूथ और सेक्टर प्रभारियों ने सूर्या के साथ आगे काम नहीं करने की बात रखते हुए पार्टी फोरम को अपनी मंशा से अवगत करा दिया है….

क्या कहते है प्रदेश अध्यक्ष

इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि मामले की जानकारी उन तक पहुंची है…. फिलहाल मामले में कार्यकर्ताओं से बातचीत की जा रही है…. कुछ समय बाद स्पष्ट होगा की पार्टी इस मामले पर क्या रुख अख्तियार करती है

बहरहाल एन चुनाव के वक्त पार्टी के कुछ नेताओ की ये नेतागिरी कहीं कांग्रेस के लिए मुसीबत न बन जाएं इस बात से चिंतित कांग्रेस जल्द ही कोई कदम उठा सकती है…..

error: Content is protected !!