छत्तीसगढ़डेस्क खबर

गजराज के गुस्से का रोंगटे खड़े कर देने वाला दृश्य ।
40 हाथियों के समूह ने ग्रामीणों को दौड़ाया बाल बाल बचे ग्रामीण .!
VIDEO – देखिए हाथियों का रौद्र रूप .!




डेस्क खबर ./ छत्तीसगढ़ के कई जिलों में हाथियों का विचरण जारी है। हाथियों का दल घरों को नुकसान पहुंचा रहा है तो हाथियों ने कई लोगो को मौत के घाट भी उतार दिया है । वन विभाग की लाख कोशिश और समझाइश के बाद भी ग्रामीण हाथियों को देखने के लिए उनके आसपास पहुंच रहे हैं।
कोरबा जिले के कटघोरा वन मंडल अंतर्गत पोदीखुर्द के बड़का बहरा गांव से एक हैरान और रोगते खड़े करने वाला वीडियो सामने आया है । जहा इलाके में तकरीबन 50 हाथियों का दल डेरा जमाए हुए थे की अचानक बढ़ी संख्या में ग्रामीण इलाके में पहुंच गए और हाथियों को छेड़ने लगे । ग्रामीणों की हरकत देख कर अचानक गजराज भड़क गए और चिंघाड़ते हुए अपना गुस्सा दिखाया और ग्रामीणों को दौड़ा दिया ।



हालाकि इस घटना में किसी प्रकार को कोई क्षति नहीं हुई , और सभी ग्रामीण सुरक्षित बचने में कामयाब रहे । और हाथी जंगलों के रास्ते आगे चले गए । वही इस विडियो के सामने आने के बाद से वन विभाग पर सवाल खड़े ही रहे है की जब विभाग को मालूम है कि इतने सारे हाथियों ने एक साथ इलाके में डेरा जमाया हुआ है तो उसके बाद भी वन अमले ने ग्रामीणों को इलाके में हाथियों के पास जाने से रोकने के लिए कोई पहल क्यों नही की। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है वही घटना से सबक लेते हुए वन अमला पूरी तरह एलर्ट मोड़ में मुस्तैद नजर आ रहा है।

error: Content is protected !!