डेस्क खबर

व्यापारी के घर डकैती, घर घुसे बदमाशों ने व्यापारी व पत्नी को बंधक बना 35 तोला सोने के जेवर व नगद लूटे !  CCTV आया सामने !



Durg News:– टिंबर व्यवसायी के घर घुसे पांच बदमाशों ने व्यापारी व उसकी पत्नी को बंधक बना लूट की घटना को अंजाम दिया। सीसीटीवी में भी बदमाशों का वीडियो रिकार्ड हुआ है। झाबुआ के कच्छा– बनियान गिरोह के ऊपर वारदात की आशंका जताई जा रही है

दुर्ग। व्यापारी के घर बीती रात घुसे डकैतों ने व्यापारी व उनकी पत्नी को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दे दिया। बदमाशों ने  सोने के जेवर,  में वह मोबाइल लूट लिया और लूट लिया और फरार हो गए। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। घटना अंजोरा थाना क्षेत्र की है।



अंजोरा थाना क्षेत्र के ग्राम रसमड़ा निवासी टिंबर व्यापारी दिलीप मिश्रा और उनकी पत्नी किरण मिश्रा शुक्रवार की रात खाना खा कर सो रहे थे। उनका बेटा हैदराबाद में नौकरी करता है। देर रात तीन बजे पांच बदमाश घर की बाउंड्री फांदकर अंदर आए। बदमाशों ने घर के पीछे का दरवाजा तोड़ दिया और घर में घुस गए। फिर व्यापारी दिलीप मिश्रा और उनकी पत्नी किरण मिश्रा को रस्सी और चुनरी से बंधक बना लिया।

फिर बदमाशों ने घर के सामानों की तलाशी लेनी शुरू की। फिर तीस से 35 तोला सोना और 25 हजार रुपए नगद तथा मोबाइल लूटकर फरार हो गए।   सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस की टीम ने आरोपियों की तलाश शुरू की जांच के क्रम में पुलिस को पास के घर में लगा सीसीटीवी भी मिला।  सीसीटीवी में पांच बदमाश हाथ में डंडे व हथियार के साथ घर में घुसते दिखी। आरोपियों ने लूट से पहले पास के खेत में बैठ कर नशा किया था। आरोपियों ने पुलिस को सूचना पहुंचने से बचने के लिए पति पत्नी का मोबाइल भी ले लिया। और रसमडा पुलिया के नीचे फेंक दिया। पुलिस ने मोबाइल भी बरामद किया है।  पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।