छत्तीसगढ़

दोहरे हत्याकांड का आरोपी पकड़ाया  .!  सूरजपुर की घटना पर संयुक्त पुलिस परिवार की कड़ी प्रतिक्रिया, अपराधी  के एनकाउंटर पर 1 लाख का ईनाम…आक्रोशित भीड़ से बाल बाल बचे SDM और पुलिसकर्मी .!



डेस्क खबर छत्तीसगढ़ ../दोहरे हत्याकांड के आरोपी कुलदीप को बलरामपुर पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है ।  बीते दिनों प्रधान आरक्षक की पत्नी में हूं और बेटी आलिया की चाकू से गोदकर आरोपी ने  निर्मम हत्या कर दी थी ,  बस से झारखंड भागने की फिराक में आरोपी को भागते समय पुलिस ने गिरफ्तार किया है । गौरतलब है कि इस दोहरे हत्याकांड के आरोपी के घर को आक्रोशित भीड़ ने जलाने की कोशिश की थी इतना ही नहीं भीड़ के गुस्से का शिकार होने से पहले एसडीएम और पुलिसकर्मियों का भी वीडियो सामने आया है  वहीं इस फरार आरोपी की गिरफ्तारी और एनकाउंटर पर दीवान ने भी एक लाख रू इनाम देने का ऐलान किया था ।



सूरजपुर में हवलदार की पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या के बाद संयुक्त पुलिस परिवार के संयोजक उज्जवल दीवान ने घटना की घोर निंदा की है। दीवान ने अपराधियों को पकड़ने वाले को 50,000 रुपये और उनका एनकाउंटर करने पर 1 लाख रुपये का नगद इनाम देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है, जहां न तो बेटियां सुरक्षित हैं और न ही माताएं।

दीवान ने वीडियो जारी करते हुए बताया कि अगर पुलिस और उनके परिवार सुरक्षित नहीं हैं, तो आम जनता कैसे सुरक्षित रह सकेगी। अपराधी बेखौफ हो चुके हैं और कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे हैं। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि हवलदार के परिवार के हत्यारों को किसी भी हाल में छोड़ा नहीं जाएगा।

संयुक्त पुलिस परिवार ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए 20 अक्टूबर 2024 को सूरजपुर में इकट्ठा होने का आह्वान किया है, जहां से वे सड़कों पर उतरकर न्याय की मांग करेंगे। दीवान ने यह भी चेतावनी दी है कि अब पुलिसकर्मी या उनके परिवार पर कोई भी हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और सरकार व प्रशासन को अपनी जिम्मेदारी निभानी पड़ेगी।

error: Content is protected !!