रायपुर

साउथ बिहार एक्सप्रेस में कांग्रेसी महिला नेत्री से छेड़छाड़ .। शराबी युवक ने की चलती ट्रेन में महिला कांग्रेस प्रवक्ता से हुज्जत बाजी । महिला ने वीडियो बनाकर पति को भेजा.. बिलासपुर रेलवे पुलिस ने कोरबा के युवक को किया गिरफतार ।

डेस्क खबर – तमाम दावों के बाद भी रेलवे प्रशासन यात्रियों खासकर महिलाओं की सुरक्षा के प्रति कितना मुस्तैद है । यात्रियों को सुरक्षा को लेकर ताजा मामला सामने आया है जहा साउथ बिहार एक्सप्रेस में छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस प्रवक्ता व महासचिव से शराबी युवक ने छेड़छाड़ की। महिला नेत्री ने वीडियो बनाकर इसकी शिकायत जीआरपी में दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

रायपुर निवासी 47 वर्षीया प्रीति उपाध्याय पति कुणाल शुक्ला छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस की महासचिव है। उन्होंने जीआरपी रायपुर में शिकायत दर्ज करवाई थी। प्रीति उपाध्याय ने शिकायत में बताया कि ट्रेन नं. 13288 साउथ बिहार एक्सप्रेस के एच 1 कूपा में सफर कर रही थी। 23 जुलाई को बगल में लगे कुपे ए,बी,सी व एफ से काफी आवाज शोर शराबा व गाली गलौज की आवाज आ रही थी। महिला ने शोर शराबा व गाली गलौज की आवाज सुनकर बंगल के कुपे में गई व सभी से शांत रहने के लिए कहा। कूपे में मौजूद अन्य युवको ने स सारी बोल कर हंगामा न करने की बात कही, इस दौरान एक युवक आया और छेड़छाड़ करते हुए बदतमीजी करने लगा। महिला ने कूपे में मौजूद टीटी को शिकायत पर पुलिस को बुलाने के लिए कहा, इस पर टीटी ने ट्रेन में पुलिस के न होने की बात कही, प्रीति ने बताया कि टीटी को चांपा स्टेशन में पुलिस बुलाने के लिए कहा लेकिन यहां पुलिस नहीं आई। महिला ने युवको का वीडियों बनाना शुरू किया तो युवको ने महिला पर शराब पीकर हंगामा करने की बात कहते हुए वीडियों बनाने लगे। प्रीति उपाध्याय ने अपने साथ हुई बदतमीजी की घटना का वीडियों अपने पति कुणाल शुक्ला को भेजा।

पति ने एक्स पर घटना को पोस्ट किया । प्रीति उपाध्याय की शिकायत को जीरो में दर्ज कर रायपुर जीआरपी ने बिलासपुर भेज दिया। बिलासपुर जीआरपी ने अपराध दर्ज कर जांच के बाद मनोज सिंह उर्फ पिंटू निवासी कोरबा को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

error: Content is protected !!