छत्तीसगढ़

देश का परचम लहराने वाले खिलाड़ियों का झलका दर्द .! बारिश में अभ्यास से हुए वंचित , मंत्री से की मार्मिक अपील ! राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय मंचो दिखा चुके है अपना हुनर .!

बारिश में पानी भरने से मलखम खिलाड़ी अभ्यास से वंचित, मंत्री कश्यप से मांगी मदद
जीटी- 10 के विजेता अबूझमाड़ मलखम खिलाड़ियों ने की मंत्री केदार से सहयोग की मार्मिक अपील की

बिलासपुर। अपने काबिलियत के दम पर अबूझमाड़ के मलखंभ खिलाड़ियों ने देश-दुनिया में परचम लहाया। मलखंभ में हैरतअंगेज करतब दिखाकर देश के बड़े फिल्म कलाकार व इवेंट आयोजकों को चौंकाया। वर्तमान बारिश खिलाड़ियों के अभ्यास में खलल पहुंचा रही है। सभी खिलाड़ी जहां अभ्यास करते हैं वहां पानी भर गया है। जिससे अभ्यास बंद है। दूसरी ओर खिलाड़ी अपने प्रदर्शन को बेहतर करने मेहनत करना चाह रहे हैं। शुक्रवार को आबूझमाड़ के खिलाड़ियों ने वीडियो जारी कर मंत्री केदार कश्यप से सहयोग करने की अपील की है।

अबूझमाड़ के खिलाड़ी इंडिया गॉट टैलेंट में विजेता बनने के बाद देशभर में चर्चित हुए। वर्तमान में वे खुलेआसमान के नीचे कीचड़ में अमेरिका गॉट टैलेंट जीतने की तैयारी कर रहे हैं। राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय स्तर सहित मशहूर टेलीविजन कार्यक्रम इंडिया गॉट टैलेंट शो सीजन 10 के विजेता खिलाड़ी बारिश के मौसम में पानी और कीचड़ के बीच अभ्यास करने को मजबूर हैं। अबूझमाड़ मलखंभ के बच्चों का दर्द सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। बरसते पानी में मंत्री केदार कश्यप से खिलाड़ी अपनी बदहाली की दास्तां बयां कर रहे हैं।

इंडियाज गॉट टैलेंट को जीतकर पूरे देश में छत्तीसगढ़ का नाम रोशन करने वाले बच्चों की मदद के लिए भिलाई इस्पात संयंत्र और जायसवाल निक्को कंपनी कागज-कागज का खेल- खेल रहे हैं। प्रशासनिक उदासीनता के चलते मलखंभ खिलाड़ी खुले आसमान के नीचे बारिश के पानी और कीचड़ में अबूझमाड़ के बच्चे अमेरिका गॉट टैलेंट शो जीतने की तैयारी कर रहे हैं। जंगली क्षेत्र होने के कारण लगातार बारिश हो रही है। जिसके चलते वहां पानी भरा हुआ है। खिलाड़ियों ने मंत्री कश्यप से सहयोग करने की अपील की है।

error: Content is protected !!