डेस्क खबर

हेड कांस्टेबल की पत्नी और बेटी की हत्या का खुलासा, पांच आरोपी गिरफ्तार.! कांग्रेस ने किया आरोपी को पदमुक्त आधिकारिक पत्र किया जारी .!


छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में हेड कांस्टेबल की पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। सरगुजा रेंज के आईजी अंकित गर्ग और एसएसपी एमआर आहिरे ने सूरजपुर एसपी कार्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान पूरी घटना की जानकारी साझा की। इस दोहरे हत्याकांड में आदतन बदमाश कुलदीप साहू और एनएसयूआई जिलाध्यक्ष सीके चौधरी समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि यह हत्या पुरानी रंजिश के कारण की गई थी। रविवार रात को प्रधान आरक्षक की पत्नी और बेटी की चाकू से हत्या कर दी गई और दोनों के शवों को लगभग सात किलोमीटर दूर पीढ़ा गांव में फेंक दिया गया था।


मुख्य आरोपी कुलदीप साहू के साथ चार अन्य लोग इस जघन्य अपराध में शामिल थे। पुलिस की त्वरित कार्रवाई में सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के बाद यह खुलासा हुआ कि एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष सीके चौधरी भी इस अपराध में शामिल थे, जिसके चलते एनएसयूआई के छत्तीसगढ़ प्रभारी ने उन्हें पदमुक्त करते हुए एक आधिकारिक पत्र जारी किया है।

इस घटना ने क्षेत्र में भय और आक्रोश का माहौल पैदा कर दिया है। पुलिस ने भरोसा दिलाया है कि अपराधियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी और मामले की गहराई से जांच की जा रही है ताकि न्याय सुनिश्चित हो सके।

error: Content is protected !!