कोरबा

VIDEO – दंतैल गजराज का तांडव ! NH किया जाम ।बाइक सवार को दौड़ाया तो भागे बस और कार सवार !देखिए exculisve वीडियो पढ़िए खबर ।

डेस्क खबर / कोरबा जिले में दंतैल हाथी का तांडव दिखा जब अचानक यह विशालकाय हाथी नेशनल हाइवे पर नजर आया । हाथी को देख कर लोगो को सांसे थम गई और लोग रुककर हाथी को निहारने में लगे हुए थे जिसके चलते हाइवे में पूरी तरह घंटो जाम लगा रहा इस दौरान गजराज ने एक बाइक सवार पर अपना गुस्सा निकाला और बाइक सवार को दौड़ा दिया , । बाइक सवार अपनी गाड़ी को छोड़ अपनी जान बचाने के लिए भाग निकला इतने में हाथी ने अपना पूरा दम और गुस्सा दिखाते हुए पूरी बाइक को पटक कर तहस नहस कर दिया ।

दंतैल हाथी के गुस्से और रौद्र रूप को देखकर आने जाने वालों की सांसे थम गई । इस दौरान वहा बस , कार सहित कई गाड़ियों का काफिला थम गया और कोरबा कटघोरा नेशनल हाइवे पर पूरी तरह तकरीबन एक घंटे से ज्यादा का जाम लगा रहा । इस दौरान हाथी ने एक ट्रक को भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश की और वही एक कार सवार युवक जो पूरी घटना क्रम का वीडियो बना रहा था अचानक हाथी की नजर उसपर पड़ी तो कार सवार ने वहा से भाग जाना ही बेहतर समझा ।

गौरतलब है कि कई दिनों से कोरबा वन मंडल में हाथियों का विचरण जारी है । जिसके चलते आम लोगो में दहशत का मोहाल बना हुआ है ।
फिर एक बार केंदई रेंज के कापा नावापार के पास मुख्य मार्ग पर हाथी के नजर आने के बाद से और उसके इस गुस्से का रूप देख लोगो को सतर्क रहने की सलाह दी जा रही है ।वन विभाग लगतार हाथी की निगरानी कर रहा है इस इलाके इलाके में 48 से अधिक हाथियों का दल विचरण कर रहा है ।

error: Content is protected !!